योगी आदित्यनाथ से पूछा – प्रियंका गांधी से हुई है कभी मुलाकात? : #RashtraNews

0

#योगी आदित्यनाथ से पूछा – प्रियंका गांधी से हुई है कभी मुलाकात? : Rashtra News

पत्रकार सौरभ द्विवेदी (Saurabh Dwivedi) ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) से यूपी चुनाव (UP Elections) को लेकर कई सवाल पूछे। सीएम ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में फिर से बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है।

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ यूपी योगी आदित्यनाथ सत्ता में दोबारा काबिज होने के लिए तैयारियां कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए सक्रिय हैं। एक इंटरव्यू के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रियंका को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस महासचिव पर चुटकी ली।

दरअसल ‘द लल्लनटॉप’ के पत्रकार सौरभ द्विवेदी ने यूपी चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से कई सवाल पूछे। कांग्रेस नेता अजय लल्लू को लेकर पत्रकार ने सीएम योगी से पूछा, “आपकी सरकार ने उन्हें इतना गिरफ्तार किया कि लोग उन्हें जानने लगे।” इसके जवाब में सीएम योगी ने चुटीले अंदाज में कहां कि क्या कांग्रेस के नेता नेता नहीं हो सकते?” पत्रकार ने कहा – आपके पूर्वांचल से ही हैं तो पहले से भी जानते होंगे? सीएम योगी ने हंसते हुए कहा कि पूर्वांचल से हैं तो आपको क्यों चिढ़ हो रही है?

प्रियंका गांधी से हुई है मुलाकात : इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसी स्थिति आनी नहीं चाहिए। उनकी पार्टी ही उन्हें नहीं पूछती तो बीजेपी के लोग क्यों पूछेंगे। उनसे मुलाकात को लेकर सीएम योगी ने कहा कि वह कोई सांसद और विधायक नहीं है तो उनसे हमारी मुलाकात क्यों होगी।

कांग्रेस द्वारा यूपी में 40% महिलाओं को टिकट दिए जाने पर : इस पर योगी ने कहा कि उन्हें यूपी में 40% टिकट मिल लेने वाले लोग मिलेंगे तो उन्हें टिकट दिया जाएगा।

मायावती को मुकाबले में नहीं मानते : योगी आदित्यनाथ से बसपा प्रमुख मायावती को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी पर आवश्यक हमला नहीं करती है। मायावती ने मुख्यमंत्री के रूप में काम किया लेकिन उन्हें बाद में जनता ने नकार दिया। सभी पार्टियों को चुनाव लड़ने का अधिकार है। इसमें कहां से विवाद का प्रश्न उठता है।

पुलिस में लड़कियों की भर्ती कम क्यों : एक दर्शक द्वारा पूछे गए सवाल पर सीएम योगी ने कहा, “1947 से लेकर 2017 के बीच जितनी बेटियां पुलिस में भर्ती हुई थी। उससे 3 गुना ज्यादा बेटियां 2017 के बाद भर्ती हुई हैं। हमने महिलाओं को प्रतिनिधित्व करने का ज्यादा से ज्यादा मौका दिया है।” जानकारी के लिए बता दें कि यूपी चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। 10 मार्च को रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘444470064056909’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.jansatta.com feed )
Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News

LEAVE A REPLY