जब सैफ अली खान के लिए अमृता सिंह ने गाया रोमांटिक गाना, एक्ट्रेस के लिए कही थी ऐसी बात : Entertainment News

1

#जब सैफ अली खान के लिए अमृता सिंह ने गाया रोमांटिक गाना, एक्ट्रेस के लिए कही थी ऐसी बात : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

When Amrita Singh Sing a Song for Saif Ali Khan: साल 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह  (Amrita Singh) ने शादी कर हर किसी को चौंका दिया था, लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही ठीक समझा. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़े. जहां सैफ (Saif Ali Khan) ने साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की तो वहीं, अमृता खुशी-खुशी अपने दोनों बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान के साथ ज़िंदगी के मज़े ले रही हैं. वहीं शादी के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) सिमी गरेवाल के शो में पहुंचे थे. अमृता ने, सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो, नूर आ गया है’ गाया. शो में अमृता ने कहा था, ‘मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि मैं अपने से छोटे लड़के से शादी करूंगी. सैफ ही वो इंसान हैं जिनसे मैं अपनी लाइफ में मिली, जो मेरे साथ पेशेंस रखते थे. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता था.’ वहीं, सैफ ने भी कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं इसे फिर से ढूंढ पाऊंगा, इसलिए मैं इस पर टिके रह सकता हूं’.

 

सालों बाद, जब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ ‘कॉफ़ी विद करण’ में दिखाई दिए, तो उन्होंने खुलासा किया कि साल 2012 में करीना कपूर के साथ अपनी शादी से पहले, उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह के लिए एक नोट लिखा था. उसी के बारे में सैफ ने कहा, ‘जब मैं करीना से शादी कर रहा था, मैंने अमृता को एक नोट लिखा और कहा, यह एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है और हमारा पास्ट रहा है. अमृता को भेजने से पहले सैफ ने करीना को लेटर भेजा था और इसपर उनकी राय पूछी थी’. 

 सैफ ने आगे जारी रखते हुए कहा था, ‘मैंने इसे करीना को भेजा और कहा कि इसे देखो, अगर यह ठीक है, तो मैं इसे भेजने की सोच रहा हूं और उसने कहा कि ये सच में अच्छा है. मैंने इसे भेज दिया और फिर सारा ने मुझे फोन किया और कहा, आपको पता है कि मैं तो वैसे भी आ रही थी, लेकिन अब मैं और भी खुश दिल से आ रही हूं.’ 

 यह भी पढ़ेंः

कॉलेज के दिनों में ‘कोमल भाभी’ उर्फ Ambika Ranjankar दिखती थीं एकदम स्लिम ट्रिम, देखें तस्वीर

Kareena Kapoor ने की Saif Ali Khan की एक्स वाइफ Amrita Singh की तारीफ, जानें क्या कहा

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY