अभिनेत्री मुमताज से बात तक नहीं करती थीं एक्ट्रेस, साथ काम करने से इंकार कर देते थे एक्टर : Entertainment News

7

#अभिनेत्री मुमताज से बात तक नहीं करती थीं एक्ट्रेस, साथ काम करने से इंकार कर देते थे एक्टर : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Mumtaz Story in Hindi: दो रास्ते, रोटी, आप की कसम, खिलौना, ब्रह्मचारी जैसी ना जाने कितनी हिट फिल्में अभिनेत्री मुमताज (Actress Mumtaz) ने अपने करियर में दीं. उनकी खूबसूरती और दमदार अदाकारी के चर्चे खूब होते थे. और आज भी इनका जिक्र आता है तो बात दूर तलक चली जाती हैं. उस वक्त इनके दीवानों की कमी नहीं थी. लोग इनकी एक झलक पाने को बेताब रहते थे. लेकिन भले ही इंडस्ट्री से बाहर के लोग मुमताज को बहुत पसंद करते हों लेकिन इंडस्ट्री की बाकी एकट्रेस मुमताज (Mumtaz) के साथ दोस्ती तो दूर बात तक नहीं करती थीं. इसका खुलासा खुद मुमताज (Mumtaz) ने एक इंटरव्यू में किया था. 

मुमताज (Mumtaz) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इंडस्ट्री की कोई एक्ट्रेस उनसे बात नहीं करती थीं. अगर साथ में कोई शूटिंग होती भी थी तो वो मुमताज के साथ नहीं बैठती थीं बल्कि दूर कुर्सी लेकर बैठती थीं. हालांकि इसका कारण मुमताज ने नहीं बताया था उनका कहना था कि उन्हें खुद भी नहीं पता कि वो ऐसा क्यों करती थीं. हालांकि एक एक्ट्रेस थीं जिनसे मुमताज की दोस्ती काफी समय तक रही. वो थीं वहीदा रहमान. 70 और 80 दशक की टॉप एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) जितनी खूबसूरत बाहर से थीं उतनी ही खूबसूरत भीतर से भीं. मुमताज (Mumtaz) ने बताया था कि वहीदा रहमान के साथ उनकी दोस्ती खूब जमी. 

एक्टर साथ काम करने से कर देती थीं इंकार
सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई एक्टर भी थे जो मुमताज का नाम सुनते ही फिल्म करने से इंकार कर देते थे. उनमें जितेंद्र और शशि कपूर शामिल थे. मुमताज ने इंटरव्यू में बताया था कि एक फिल्म में उन्हें और जितेंद्र को कास्ट किया गया था लेकिन मुमताज का नाम सुनकर उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था हालांकि फिर निर्देशक के मनाने पर वो मान गए. वहीं जिन एक्टर्स के साथ मुमताज की जोड़ी खूब जमी वो थे राजेश खन्ना. राजेश खन्ना के साथ मुमताज ने कई फिल्में की और सभी सुपरहिट रहीं. इनकी जोड़ी हिट माना जाता था.

ये भी पढ़ेः Mumtaz की शादी से टूट गया था Rajesh Khanna का दिल, कह दी थी ये बात

    

 

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY