Kanpur: सड़क की खुदाई देख BJP विधायक हुए आग बबूला, जानें पूरा माजरा : Hindi News

11

Kanpur: सड़क की खुदाई देख BJP विधायक हुए आग बबूला, जानें पूरा माजरा : Rashtra News

#Kanpur #सडक #क #खदई #दख #BJP #वधयक #हए #आग #बबल #जन #पर #मजर

कानपुर. कानपुर (Kanpur) के गोविंदनगर विधानसभा से BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बिना स्वीकृति के खोदी जा रही सड़क को देखकर भड़क गए. उन्होंने मौके पर मौजूद कर्मचारियों और ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई. वहीं फोन करके क्षेत्रीय सभासद को बुलाया, बीजेपी विधायक ने बर्रा थाने में फोन करके कर्मचारियों और ठेकेदार को औजार समेत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. विधायक का गुस्सा देख नगर निगम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. साथ ही अभियंताओं से स्पष्टीकरण तलब किया है.

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बर्रा 5 में निरीक्षण के दौरान देखा कि गैस लाइन डालने के लिए खोदाई की जा रही है. कार्य कर रहे कर्मचारियों से पूछा कि रोड कटिग की स्वीकृति है. धन जमा करने की रसीद है. इस पर कोई रसीद नहीं दिखा पाए. इस पर विधायक ने मौके पर उपस्थित कर्मचारियों को पुलिस को बुला करके, जनता नगर चौकी में बंद करा दिया. विधायक ने क्षेत्रीय पार्षद दीपा द्विवेदी को बुलाकर पुलिस को सारा सामान सौंप दिया. गैस मीटरों व पाइपों की सूची बनाकर दे दी गई. साथ ही नगर निगम के अफसरों को आदेश दिए कि सड़क को ठीक कराया जाए. और मुकदमा दर्ज हो.

सपा नेता राजीव राय बोले- 16 घंटे तक परिवार को बनाया बंधक, IT रेड में मिला 17 हजार कैश

नगर निगम के अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने बताया कि बर्रा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। साथ ही अभियंताओं से भी स्पष्टीकरण तलब किया जाएगा. बता दें कि बर्रा अंधा कुंआ से रामगोपाल चौराहे के बीच भूमिगत लाइन डालने के लिए केस्को ने अनुमति तो फुटपाथ काटने की ली, लेकिन करीब सात सौ मीटर सड़क को जगह-जगह काटकर बर्बाद कर दिया. मामले की जानकारी होने पर जब पार्षद ने ठेकेदार से अनुमति पत्र मांगा तो वह फुटपाथ काटने की निकली. इस पर उन्होंने कार्य रुकवा दिया.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: BJP MLA, CM Yogi, Kanpur city news, Kanpur news, Kanpur Police, UP Election 2022, UP news, Yogi government, कानपुर

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News

( News Source :Except for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a hindi.news18.com feed.)

LEAVE A REPLY