निया शर्मा ने ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस छोड़ किया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे दीवाने : Entertainment News

0

#निया शर्मा ने ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस छोड़ किया कुछ ऐसा कि लोग हो रहे दीवाने : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Nia Sharma Dance Video: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया के बोल्ड एंड हॉट वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वैसे एक्ट्रेस कई बार अपनी हद से ज्यादा वाली बोल्डनेस की वजह से ट्रोलर्स का शिकार भी हो जाती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को इन सारी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. निया कई बार इंटरव्यू में अपने कपड़ों और ट्रोलिंग को लेकर बात कर चुकी  हैं और ये साफ कर चुकी हैं कि उन्हें जो अच्छा लगता है वो पहनती हैं जैसे अच्छा लगता है वैसे रहती हैं लोग क्या कहते हैं इस बात से उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली निया ने अब हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और शेयर किया है जिसमें वो फैंस को अपनी अदाओं से घायल करती दिख रही हैं. इस वीडियो में निया दो लुक में दिख रही हैं एक वेस्टर्न और दूसरा फोक. लेकिन दोनों ही लुक में निया की हॉटनेस देखते ही बन रही है. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इसमें निया कोई डांस मूव नहीं कर रही हैं फिर भी काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं.

ये भी पढ़ें : Salman Khan Girlfriends: इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को किया था शादी के लिए प्रपोज, सुपरस्टार ने ये बात कहकर तोड़ दिया था दिल! 


जैसा की वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि एक्ट्रेस अपने घर की बालकनी में खड़ी हुई हैं और माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ पर लिप्सिंग करते हुए अदाएं दिखा रही हैं. वीडियो की शुरुआत में निया अलग कपड़ों में दिख रही हैं और बाद में अचानक एक्ट्रेस के कपड़े चेंज हो जाते हैं. नागिन एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है खासतौर पर निया के आंख मारने का अंदाज लोगों को खूब लुभा रहा है. 

ये भी पढ़ें : Anushka Sharma Chakda Xpress: तीन साल बाद एक्टिंग के मैदान में उतरीं अनुष्का शर्मा, अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर चौंक जाएंगे आप!

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY