Kajal Aggarwal Pregnant: मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने किया कंफर्म : Entertainment News

5

#Kajal Aggarwal Pregnant: मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने किया कंफर्म : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Kajal Aggarwal’s First Pregnancy: बॉलीवुड व साउथ फिल्मों की अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अक्सर ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. अब आखिरकार उन्होंने नए साल पर अपने चाहने वालों को खुशी की खबर सुना दी है. काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को नए साल की बधाई दी है. इसी के साथ उन्होंने एक खुशखबरी भी साझा की. उन्होंने अपनी पत्नी काजल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘2022 आपका इंतजार कर रहा है’. यह लिखते हुए गौतम ने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी बनाई है.




दूसरी ओर काजल अग्रवाल ने भी थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपने पति के साथ बॉटल ग्रीन ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘तो, मैं पुराने सिरे पर अपनी आंखें बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलती हूं! हैप्पी न्यू ईयर. 2021 के लिए बेहद आभारी हैं. समझदारी, दया और प्यार के साथ 2022 में प्रवेश करने के लिए तत्पर हैं.’




नए साल के मौके पर इस कपल से जुड़ा यह पोस्ट सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Ranbir Kapoor Comment: रणबीर कपूर ने पार की सारी हदें, सरेआम Alia Bhatt को कहा ‘बॉम्ब’

बताते दें कि शादी के बाद से ही काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस कयास लगाते रहते थे. हालांकि, तब एक बातचीत में काजल ने कहा था कि ‘मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी’. मालूम हो कि, काजल ने बीते साल यानी 30 अक्टूबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लिए थे.

SRK Chennai Express: चेन्नई एक्सप्रेस में एक्ट्रेस ने शाहरुख संग काम करने से कर दिया था मना, Deepika Padukone के लिए लक्की साबित हुई फिल्म!

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY