Ghaziabad News- नए साल की जश्‍न की तैयारी कर रहे हैं तो जान लें उत्‍तर प्रदेश पुलिस की गाइड लाइन : Hindi News

3

#Ghaziabad News- नए साल की जश्‍न की तैयारी कर रहे हैं तो जान लें उत्‍तर प्रदेश पुलिस की गाइड लाइन : Rashtra News

#HindiNews #RashtraNews

गाजियाबाद. अगर आप गाजियाबाद या नोएडा में नए साल की जश्‍न की तैयारी कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है. उत्‍तर प्रदेश पुलिस द्वारा जारी गाइड लाइन जरूर पढ़ लें, अन्‍यथा आपके जश्‍न में खलल पढ़ सकता है. उत्‍तर प्रदेश में नए साल का जश्‍न मनाने पर रोक नहीं है, लेकिन कोविड प्रोटोकाल का पालन करना अनिवार्य होगा.

नए साल के जश्‍न के लिए मॉल्‍स, मल्‍टीप्‍लेक्‍स से लेकर होटल सभी तैयार हैं. लेकिन सभी के लिए पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है कि रात 11 बजे से कर्फ्यू लागू हो जाएगा. गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कर्फ्यू को ध्‍यान में रखते हुए सभी प्रोग्राम समय से खत्‍म करने निर्देश दिए जा चुके हैं, जिससे कर्फ्यू से पहले सभी लोग अपने घर पहुंच जाएं. एसपी सिटी के अनुसार नए साल के सभी प्रोग्राम में कोरोना प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य है. पालन न करने पर कार्रवाई की जाएगी.

वैशाली सेक्टर तीन स्थित महागुन माल के महाप्रबंधक फैसल खान ने बताया कि माल को बेहतर तरीके से सजाया गया है. नए वर्ष पर बड़ी संख्या में लोग खरीदारी करने, फिल्म देखने, रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आते हैं. मॉल में कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. रात 10 बजे मॉल को खाली कराकर बंद कर दिया जाएगा, जिससे क‌र्फ्यू लगने से पहले लोग अपने घर पहुंच सकें. वहीं शॉप्रिक्‍स मॉल के चीफ सिक्‍योरिटी आफीसर विक्रम भाटी ने बताया कि नए साल के लिए मॉल में सजावट कराई गई है. मॉल में कोरोना प्रोटोकाल का पूरा ख्‍याल रखा जा रहा है. कोरोना की वजह से पहले जैसा जश्‍न नहीं मनाया जाएगा.

नए साल के लिए सज गए हैं गाजियाबाद के मॉल्‍स.

सोसाइटियों में सामूहिक प्रोग्राम नहीं होंगे

कोरोना संकट के चलते इस बार ज्यादातर सोसायटियों में सामूहिक कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं. फेडरेशन आफ अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरीश गर्ग का कहना है कि सोसायटियों में अपील की गई है कि कोई भी सामूहिक कार्यक्रम न करे, जिससे की कोरोना का संक्रमण फैले.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद

Tags: Ghaziabad News, New year

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News

( News Source :Except for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a hindi.news18.com feed.)

LEAVE A REPLY