पिंक बिकिनी में समंदर में नहाते हुए बेहद हसीन लगीं दिशा पटानी, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो : Entertainment News

3

#पिंक बिकिनी में समंदर में नहाते हुए बेहद हसीन लगीं दिशा पटानी, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को बीच हॉलिडे कितना पसंद हैं, इसका अंदाजा आप उनकी बीच पर ली गईं तस्वीरों और वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. दिशा आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बिकिनी पहनकर कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं और वो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिंक बिकिनी पहनकर समंदर में नहाती हुई दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि ये वीडियो दिशा ने मालदीव में शूट किया था, जहां वह वेकेशन मनाने के लिए कुछ पहले टाइगर श्रॉफ के साथ गई थीं. इससे पहले दिशा ने पिंक बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस एक बार फिर आहें भरने पर मजबूर हो गए थे.


इससे पहले दिशा ने रेड बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी. दिशा की वो तस्वीरें भी उनके मालदीव वेकेशन के दौरान ही खींची गई थीं. वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद दिशा ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था.


इस फिल्म में सिद्धार्थ और दिशा के अलावा साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना भी नजर आएंगी. पर्सनल फ्रंट की बात करें तो दिशा का नाम पिछले कई सालों से टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा है. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन ये वेकेशन से लेकर शॉपिंग तक पर साथ ही नजर आते हैं. दोनों की केमिस्ट्री के भी अक्सर खूब चर्चे होते हैं.

Disha Patani Maldives Vacation Photos: दिशा पाटनी ने बिकिनी में दिखाई अदाएं तो बिना पलकें झपकाए ताकते ही रह गए Tiger Shroff

Disha Patani Story: दिशा पटानी का सपना नहीं था एक्ट्रेस बनना, Sushant Singh Rajput की इस फिल्म ने सक्सेस की सीढ़ी चढ़ाया !

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY