दिलीप जोशी ने बिना जिम जाए ऐसे कम किया था 10 किलो वजन, फॉलो करते हैं स्ट्रिक्ट रूटीन : Entertainment News

1

#दिलीप जोशी ने बिना जिम जाए ऐसे कम किया था 10 किलो वजन, फॉलो करते हैं स्ट्रिक्ट रूटीन : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों के बीच के बीच खासा पॉपुलर है. आज हम इस टीवी सीरयल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बारे में आपको बताएंगे.

साल 2021 में दिलीप जोशी अपना वजन घटाकर सुर्खियों में आए थे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप ने बिना जिम जाए लगभग 10 किलो के आसपास वजन घटाया था. खबरों की मानें तो दिलीप ने एक बेहद सख्त डाइट प्लान फॉलो किया था जिसकी बदौलत वो अपना वजन घटाने में कामयाब हुए थे. 

 
आपको बता दें कि दिलीप जोशी शुद्ध शाकाहारी हैं. बताते हैं कि, दिलीप घर के बने खाने को ही तवज्जो देते हैं और खाने में चावल लेने से बचते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह जल्दी उठने वाले दिलीप सुबह की शुरुआत नींबू पानी से करते हैं. वहीं, एक्टर सुबह दो किस्म की चाय पीना पसंद करते हैं इसमें ब्लैक टी और नार्मल टी शामिल है. खबरों की मानें तो एक्टर को नाश्ते में दूध और सेब लेना पसंद है. लंच की यदि बात करें तो एक्टर एक-दो रोटी, दाल और मौसमी सब्जी खाना पसंद करते हैं. बताया जाता है कि अमूमन दिलीप का लंच उनके घर से ही आता है और वे बाहर का खाना अवॉयड ही करते हैं. 


 
यदि एक्टर की फेवरेट खाने की चीजों की बात करें तो उन्हें जलेबी, गठिया और खाखरा बेहद पसंद है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर शाम का खाना बेहद हल्का-फुल्का लेते हैं और उनकी कोशिश रहती है कि डिनर रात 8 बजे से पहले-पहले कर लिया जाए. बताते चलें कि 26 मई 1968 को जन्मे दिलीप जोशी 53 साल के हैं और अपनी इस स्ट्रिक्ट डाइट के बदौलत आज भी एकदम फिट हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या अब जेठालाल के रोल में नहीं दिखेंगे Dilip Joshi, छोड़ने वाले हैं शो? एक्टर ने कही ये बड़ी बात!

Taarak Mehta Ka Oolltah Chasmah: Salman Khan, Shahrukh Khan और Akshay Kumar की फिल्मों में नज़र आ चुके हैं जेठालाल, क्या आप कर पाए नोटिस?

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY