टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने मांगी प्रतीक सहजपाल से मदद, जानिए क्या हुआ था : Entertainment News

0

#टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने मांगी प्रतीक सहजपाल से मदद, जानिए क्या हुआ था : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Bigg Boss 15 Ticket To Finale : बिग बॉस 15 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसें में हर कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है. हाल ही में घर में टिकट टू फिनाले टास्क हुआ जिसे जीतकर रश्मि देसाई और उमर रियाज़ फिनाले में पहुंच गए.  लेकिन टिकट टू फिनाले पाने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को काफी मुश्किल टास्क से गुज़रना पड़ा. खासतौर पर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को. रश्मि और देवो ने ना सिर्फ शानदार  तरीके से टास्क किया, बल्कि टास्क पूरा कर के ये भी साबित कर दिया को वो फिनाले के लिए कितनी मज़बूत खिलाड़ी हैं.

क्या था टास्क : 
दरअसल, टास्क की शुरुआत हुई घर में आए कुछ नए सदस्य सुरभी और अकांक्षा पुरी के साथ. बिग बॉस ने पहले आकांक्षा और सुरभी को टास्क दिया कि उन्हें पोल पर खड़े होना है, जो सबसे देर खड़ा रहेगा वो टास्क जीत जाएगा. इस टास्क की विजेता रहीं सुरभी. इसके बाद सुरभी ने यही चुनौती घर में मौजूद सदस्य रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को दी. अब रश्मि और देवो को पोल पर खड़े होना था अब जो सदस्य सबसे लंबे समय तक टिका रहेगा वो टिकट-टू-फिनाले जीत जाएगा और जो उतर जाएगा, ज़ाहिर है वो टिकट टू फिनाले की रेस से बाहर हो जाएगा.


15 घंटे खड़ी रहीं रश्मि-देवो
देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच टिकट टू फिनाले टास्क जब शुरू हुआ तब शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि ये इतना  लंबा चलेगा। दोनों लगभग 15 घंटे तक पोल पर खड़ी रहीं. इस दौरान बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें काफी टॉर्चर किया, यहां तक की  बिग बॉस ने उनके लिए टास्क मुश्किल कर दिया, लेकिन फिर भी दोनों टस से मस नहीं हुईं. इस दौरान  देवोलीना  ने कई घंटों तक टॉयलेट रोका, लेकिन जब उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने पैंट में ही सूसू कर दिया. लेकिन ऐसा करते हुए देवो के अजीज दोस्त प्रतीक ने उनकी मदद की.

प्रतीक ने ऐसे की मदद
टास्क के दौरान देवो ने प्रतीक को कहा कि उन्हें बहुत तेज़ टॉयलेट आया है, वो पैंट में ही टॉयलेट करना चहती हैं, इसलिए प्रतीक उनके ऊपर लगातार  पानी डालते रहें जिससे कि वो आराम से टॉयलेट कर सकें. प्रतीक ने देवो की परेशानी को समझते हुए उनके ऊपर लगातार बाल्टी भर-भरकर पानी डाला और देवो ने पैंट में ही सूसT कर दिया. हालांकि थोड़ी देर देवो का पैर पोल से खिसक जाता है और वो ये टास्क हार जाती हैं और रश्मि को टिकट टू फिनाले टास्क मिल जाता है.

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY