Bhadohi: लूटा गया 12090 किलो काजू ट्रक समेत बरामद, चालक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार : Hindi News

4

#Bhadohi: लूटा गया 12090 किलो काजू ट्रक समेत बरामद, चालक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार : Rashtra News

#HindiNews #RashtraNews

भदोही. वाराणसी के लंका क्षेत्र में नुआव के पास हाइवे पर ट्रक चालक की हत्या कर काजू से लदा ट्रक लूटे जाने के मामले का खुलासा हो गया है. इस मामले में भदोही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से ट्रक सहित लूट का शत प्रतिशत माल 12090 किलो काजू बरामद कर लिया गया, जबकि इस मामले में तीन फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. बरामद काजू और ट्रक की कीमत करीब एक करोड़ 30 लाख रुपये बताई जा रही है. यह ट्रक आंध्र प्रदेश से गोरखपुर जा रहा था।

इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुट गई थी. पुलिस ने कई रास्तों पर नाकेबंदी की थी. इसी बीच सटीक सूचना पर काजू से लदा ट्रक और एक आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि भदोही कोतवाली क्षेत्र में एक किसान की हत्या के मामले में पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी थी. उसी दौरान चौरी थाना क्षेत्र के धनापुर तिराहा कंधिया फाटक के पास से एक ट्रक दिखाई दिया. पुलिस ने वहां पहुंचकर अमृत लाल यादव थाना दुर्गागंज जिला भदोही को गिरफ्तार कर लिया. ट्रक को बरामद कर लिया. पूछताछ के दौरान अमृत लाल ने बताया कि ट्रक लूटने और चालक की हत्या करने के मामले में उसके साथ तीन और लोग शामिल रहे हैं.

पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने ट्रक चालक को ट्रक से नीचे गिराया और फिर उसे कुचल कर मार दिया. इसके बाद ट्रक लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने हत्या कर लूट करने वाले 01 अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से ट्रक सहित लूट का शत प्रतिशत माल 12090 किलो काजू बरामद कर लिया है.

आपके शहर से (भदोही)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Bhadohi News, Bhadohi Police, Truck Driver Murder Case Revealed, UP crime

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News

( News Source :Except for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a hindi.news18.com feed.)

LEAVE A REPLY