अनुष्का शर्मा 3 फिल्मों से बॉलीवुड में करेंगी वापसी, जल्द होगा फिल्मों का आधिकारिक ऐलान : Entertainment News

2

#अनुष्का शर्मा 3 फिल्मों से बॉलीवुड में करेंगी वापसी, जल्द होगा फिल्मों का आधिकारिक ऐलान : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Anushka Sharma Comeback: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी (Rab Ne Bana Di Jodi)’ (2008) के जरिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है. उल्लेखनीय है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Upcoming Films)  जिन तीन फिल्मों में नजर आएंगी, उनमें से दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी तो एक फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

इसी साल 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म देने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Daughter) के मां बनने के बाद से उनकी 13 सालों तक खेली गई एक्टिंग की लम्बी पारी को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं. 

मगर एक करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया, “अनुष्का एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों में नजर आएंगी. सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली दो‌ फिल्मों के अलावा जो फिल्म सीधे ओटीटी पर आएगी, वो उसे बेहद भव्य स्तर पर बनाया जाएगा.

सूत्र ने आगे कहा कि अनुष्का (Anushka Sharma Films) हमेशा से ही तय कर रखा था कि शादी करने और मां बनने के बाद भी वे एक्टिंग के करियर पर फोकस करना चाहतीं हैं और ऐसे में वे अलग किस्म के सिनेमा के साथ साथ वो मनोरंजक किस्म की फिल्मों में काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं.

सूत्र ने बताया कि इस सभी फिल्मों का ऐलान साल 2022 में आधिकरिक‌ रूप से किया जाएगा और तभी फिल्मों की रिलीज की तारीख भी सामने आएगी. सूत्र ने बताया कि अनुष्का तीनों ही फिल्मों में अभिनय करने को लेकर काफी उत्सुक हैं.

उल्लेखनीय अनुष्का (Anushka Sharma Interview) पहले ही एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वे मरते दम तक एक्टिंग करना चाहिए क्योंकि उन्हें एक्टिंग से बेइंतहा प्यार‌ है. बता दें कि मां बनने के चार महीने बाद ही अनुष्का काम में फिर से व्यस्त हो गईं थीं.

ये भी पढ़ें:

Pataudi Kids: बुआ सबा पटौदी ने शेयर की सैफ-करीना के लाडले की तस्वीर, तैमूर या जहांगीर? तस्वीरों में कंफ्यूज हुए फैंस

Kangana Ranaut New Year: ना सेलिब्रेशन, ना वैकेशन, सेट पर यूं मेहनत करते हुए न्यू ईयर मना रही हैं कंगना रनौत

 

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY