मंगल ग्रह पर पहुंच जाएंगी अंगूरी भाभी, हंसी से लोट-पोट होंगे दर्शक : Entertainment News

1

#मंगल ग्रह पर पहुंच जाएंगी अंगूरी भाभी, हंसी से लोट-पोट होंगे दर्शक : Rashtra News

#Entertainment #TVNews #Bollywood

Bhabi Ji Ghar Par Hain Twist : टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बस चुका है. इस शो में हर हफ्ते दर्शकों को कुछ मजेदार देखने को मिलता है. जिसके बाद दर्शक हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं.  एण्डटीवी का शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ दर्शकों को अंतरिक्ष पर ले जाने के लिए तैयार है. यह शो अपनी एक मनोरंजक आगामी कहानी के साथ दर्शकों को मंगल पर ले जाएगा.

 ऐसा पहली बार हो रहा है, जब भारतीय टेलीविजन पर मंगल ग्रह को दिखाया जाएगा और वह भी कॉमिकल एंगल के साथ. जानी-मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जोकि पारंपरिक और सीधी-सादी अंगूरी भाबी का किरदार निभा रही हैं, इस सीक्वेंस में एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी. बॉलीवुड और हॉलीवुड में तो कई बार मंगल को लेकर फिल्में बनी हैं मगर अब टीवी पर ये कमाल दिखाया जाने वाला है.

Katrina Kaif Mangalsutra: कैटरीना कैफ ने फ्लॉन्ट किया अपना मंगलसूत्र, जानिए क्यों है खास?

इस सीक्वेंस की शूटिंग करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने कहा, ‘‘स्पेस का कान्सेप्ट बहुत विशाल है और इसमें दर्शकों की बहुत दिलचस्पी रहती है. मुझे भी बचपन से ही अंतरिक्ष की चीजें लुभाती रही हैं और मैं अलग-अलग ग्रहों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहती हूं. मैंने स्पेस से जुड़ी कई फिल्में और शोज देखे हैं और मैं जब भी अंतरिक्ष से जुड़ी चीजों के बारे में सुनती हूं, तो हर बार पहले से ज्यादा रोमांचित हो जाती हूं.

शुभांगी ने आगे कहा- इस शो के निर्माताओं ने जब मुझे मार्स सीक्वेंस के बारे में बताया, तो मुझे ऐसा लगा कि मेरा कोई सपना सच हो गया. मैंने जब पहली बार सेट देखा, तो मुझे लगा कि मानो मैं सच में मंगल पर आ गई हूं. इसे बहुत शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है और दर्शकों को इसे देखकर उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इस कहानी की शूटिंग करने में आया. एलियंस की संरचना, वेशभूषा और माहौल ने इसे एक सबसे रोमांचक कहानी बना दिया है. इस सीक्वेंस से जुड़ा कामिकल एंगल इसे और भी दिलचस्प बनाता है. हमारे दर्शकों के लिए मंगल का सफर वाकई में मनोरंजन से भरपूर होगा.

Saif Ali Khan से शादी के बाद जब Amrita Singh ने प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था- बच्चे पैदा करके नहीं डालना चाहती करियर में रुकावट

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News
(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.abplive.com feed )

LEAVE A REPLY