akshay kumar manushi chhillar film prithviraj trailer out-Prithviraj Trailer: पृथ्वीराज का ट्रेलर जारी, दमदार लुक में नजर आए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार : #RashtraNews

11

#akshay kumar manushi chhillar film prithviraj trailer out-Prithviraj Trailer: पृथ्वीराज का ट्रेलर जारी, दमदार लुक में नजर आए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार : Rashtra News

दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ, फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर 9 मई को यानी आज जारी हो चुका है, बेसबरी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों को फिल्म की झलक देखने को मिली। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में काफी दमदार लग रहे हैं। एक्टर के साथ फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के भूमिका में नजर आ रही हैं। यशराज फिल्म के ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर रिलीज किया गया है, इसके अलावा आप यूट्यूब पर भी इसे देख सकते हैं।

फिल्म की कहानी सन् 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध पर आधारित है। इसके अलावा पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है। फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई गई है, फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म 3 जून को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली हैं।

अक्षय की दमदार एंट्री: ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के रूप में एंट्री दिखाई गई है। सबसे पहले पृथ्वीराज और सयोंगिता की प्रेम कहानी दिखाई गई। उसके बाद दिखाया गया कि कैसे उन्होंने युद्ध को जीत दिल्ली की सलतनत हासिल की। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद गौरी का सामना भी किया। फिल्म में दोनों के युद्ध को भी दिखाया गया है। फिल्म में संजय दत्त,सोनू सूद और मानव विज भी मुख्य किरदार में दिखाये गए हैं।

बता दें कि मानुषी छिल्लर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सोनू सूद पृथ्वीराज चौहान के बचपन के दोस्त चंदबरदाई का किरदार निभा रहे हैं। वहीं संजय दत्त काका कन्ह बने हैं। मानव विज फिल्म में विलेन मोहम्मद गोरी के रोल में नजर आ रहे हैं। इनके साथ ही फिल्म में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। फिल्म में मानुषी के साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी डेब्यू करने वाले हैं।

कोरोना की मार के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट पर भी असर पड़ा। लेकिन लंबे इंतजार के बाद जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है।डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शक बेसबरी से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करने लगे हैं। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘444470064056909’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.jansatta.com feed )
Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News

LEAVE A REPLY