‘ये रिश्ता…’ की कांची सिंह अपने ऑनस्क्रीन भाई को ही दे बैठी थीं दिल, 5 साल बाद हुआ था ब्रेकअप : #RashtraNews

3

#’ये रिश्ता…’ की कांची सिंह अपने ऑनस्क्रीन भाई को ही दे बैठी थीं दिल, 5 साल बाद हुआ था ब्रेकअप : Rashtra News

टीवी के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री कांची सिंह अपने ही ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

टीवी पर सबसे चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दर्शक खूब पसंद करते हैं। पिछले 13 सालों से ये सीरियल दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने 13 सालों में अपनी पॉपुलरिटी बिल्कुल कम नहीं होने दी है। आज भी इसे उतना ही पसंद किया जाता है, जितना की पहले किया जाता था। इस शो के सभी कलाकार भी दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं। हिना खान से लेकर शिवांगी जोशी तक जैसे कलाकरों को शो ने पहचान दिलाई है। वहीं शो में एक और अदाकारा रही हैं कांची सिंह, जिन्हें इस शो ने अलग पहचान दी है। आज हम इसी अदाकारा के बारे में आपको बताएंगे।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कांची सिंह की एंट्री गायू के किरदार के रूप में हुई थी। इस किरदार से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। दर्शकों को गायू का भोला-भाला सा रूप काफी पसंद आता था। वहीं उनके लाइफ का सबसे बड़ा मोड़ भी इसी सीरियल के सेट से हुआ था। दरअसल कांची सिंह इसी शो के अपने ऑनस्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थीं। शो में उनके भाई का किरदार रोहन मेहरा ने निभाया था। रोहन शो में अक्षरा के बेटे नक्श के रोल में नजर आए थे।

कांची सिंह और रोहन मेहरा इसी शो के सेट पर मिले थे। वहीं साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे। उस समय ऑनस्क्रीन तो दोनों भाई-बहन का किरदार निभा रहे थे लेकिन असल जिंदगी में वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने इस बात की जानकारी सेट से बाहर कभी भी नहीं आने दी थी।

कांची सिंह और रोहन मेहरा के प्यार के बारे में शुरुआत में केवल अक्षरा यानी हिना खान को ही पता था। साल 2016 जब रोहन ने बिग बॉस के लिए ये शो छोड़ा था, तब उन्होंने अपना रिलेशनशिप सार्वजानिक किया था। रोहन मेहरा ने ‘बिग बॉस 10’ के समय एक इंटरव्यू दिया था, उस दौरान उन्होंने कांची से प्यार के बारे में बताया था।

बता दें, रोहन और कांची सिंह करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन दोनों में किसी वजह से मनमुटाव शुरू हो गया और दोनों अलग हो गए। हालांकि कांची ने ब्रेअकप के बाद कहा था कि उनके मन में किसी लिए कड़वाहट नहीं है और खुश है। उन्होंने ये भी कहा था कि अब वो इस संधर्भ में किसी से भी कोई बात नहीं करना चाहती हैं।

कांची के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो ‘कुटुम्ब’ से अपने करियर की शुअरुआत की थी। उस समय वो महज 9 साल की ही थीं। बाद में कांची सिंह ने पढ़ाई के एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। वहीं साल 2011 में कांची ने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से छोटे पर्दे पर वापसी की। इसके बाद उन्हें ‘और प्यार हो गया’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘प्यार तूने क्या किया’और ‘भक्तों की भक्ति में शक्ति’ जैसे टीवी शो में देखा गया।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘444470064056909’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

(News Source :Except add some keywords for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a www.jansatta.com feed )
Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News | Latest Bhutan News | Latest Nepal News | Latest Education News | Latest Technology News

LEAVE A REPLY