पीलीभीत में आवारा कुत्‍तों का आतंक, शख्‍स को नोंच-नोंच कर मार डाला : Hindi News

3

#पीलीभीत में आवारा कुत्‍तों का आतंक, शख्‍स को नोंच-नोंच कर मार डाला : Rashtra News

#HindiNews #RashtraNews

सैय्यद रजा

पीलीभीत. आमतौर पर पीलीभीत हमेशा इसलिए चर्चा में रहता है, क्योंकि यहां आए दिन टाइगर अटैक होते रहते हैं. पिछले कुछ समय से यहां टाइगर अटैक का कोई केस नहीं आया है, लेकिन फिर भी यहां के लोग परेशान हैं. दरअसल, अब यहां पर पिछले कुछ समय से आवारा कुत्तों ने आंतक मचा रखा है. दो बच्चों को मौत की मुंह में धकेल चुके ये कुत्ते अब वयस्‍कों के पीछे पड़ गए हैं. हाल ही में एक 50 वर्षीय शख्‍स को कुत्तों ने घेर लिया. कुत्तों ने बुर्जुग पर इस कदर हमला किया कि अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय रामअवतार राठौर सुख दासपुर नवोदया थाना माधोटांडा के रहने वाले थे. वह अपने ससुराल गांव करेलिया में खेत में खाद छीटने गए हुए थे. शाम को जब वह साइकिल से घर को वापस आ रहे थे तो सुख दासपुर नवदिया के पास श्मशान घाट में बैठे आवारा कुत्तों ने उनको देखकर भौंकना शुरू कर दिया. आवारा कुत्‍ते उनके पीछे पड़ गए. कुत्‍ते उनके पीछे भागने लगे जिससे वह जमीन पर गिर गए. इसके बाद आवारा कुत्तों ने उनको घेर लिया और नोंचना शुरू कर द‍िया. इस बात की जानकारी लोगों ने उनके घर वालों को दी. घर वाले रामअवतार को पीएचसी मांधोटांडा ले गए, जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

भाजपा की पहली लिस्‍ट में 10 महिलाओं को भी टिकट, जानें क्‍यों खास हैं ये उम्‍मीदवार

गहरे थे घाव
जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि बहुत ही गंभीर हालत में बुजुर्ग रामवतार को लाया गया था. उनको जगह-जगह आवारा कुत्तों ने काट लिया था. हाथ, पैर, सीना, कान सभी जगह चोट के निशान थे. घाव गहरे और गंभीर थे, इसलिए उनको बचाया नहीं जा सका. अब पोस्टमार्टम के बाद ही सब कुछ सामने आ पाएगा. इस हादसे से रामवतार के घरवाले खासे परेशान हैं. उनका कहना है कि आवारा कुत्तों ने उन्हें इतना घायल कर दिया था कि उनकी जान ही चली गई. हादसे के बाद से प्रशासनिक व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

आपके शहर से (पीलीभीत)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Attack of stray dogs, Pilibhit news, UP latest news

Latest Sports News | Latest Business News | Latest World News

( News Source :Except for the headline, this story has not been edited by Rashtra News staff and is published from a hindi.news18.com feed.)

LEAVE A REPLY